BoCial ( बोशल )

BoCial (बोशल) | Hindi News Headlines | All News collections | Big Breaking | The BoCial (द बोशल)

राज्यसभा सदस्य, जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री से तो हमें कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि वो संसद में आते ही नही हैं, पर गृहमंत्री जिनका मंत्रालय इस संसद की सुरक्षा चूक के लिए जवाबदेह है उन्हें सदन में आकर बयान देना चाहिए, यह संसदीय परम्परा है। जो लंबी चौड़ी बात वो टीवी चैनल पर बोल रहे हैं उसे सदन में आकर बोलें

वरिष्ठ कॉंग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य जयराम रमेश ने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा पिछले दो दिनों से काम नहीं कर सके हैं। 13 दिसंबर को (संसद में) सुरक्षा चूक के बाद, हमने गृह मंत्री से एक बयान मांगा था। 14 और 15 दिसंबर को, भारत गठबंधन के सदस्यों ने अपना पक्ष रखा। इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं ने यह माँग की, कि इस सुरक्षा चूक पर वे सदनों में आकर बयान दें, क्योंकि यह उनके मंत्रालय से जुड़ा मुद्दा है पर वे नहीं आ रहे हैं।

गृहमंत्री टीवी चैनल पर जाकर इंटरव्यू इसलिए दे रहे हैं क्योंकि उनके भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा, जिनका नाम इस सुरक्षा चूक में शामिल हैं और वे ध्यान भटकाना चाहते हैं।

उन्हें संसद की सुरक्षा चूक पर बात करने के लिए सदन में बोलना चाहिए, जो बात वे टीवी पर जाकर बोल रहे हैं उसे दोनो सदनों में आकर बोलें।